मनोगत

Panchal sir

नरहरी एस. पांचाळ

श्री सरज के संस्थापक

जन्म: 5 जनवरी, 1 9 77
शिक्षा: ग्रॅज्युएट, आईटीआई फिटर ट्रेड और सी टी आय पुणे। 2002 से, राष्ट्रीय और राष्ट्रीय राजनीति तालुका और राजनीतिक दलों जिला पदाधिकारी जिम्मेदारी पूरी की। 
गोरक्षनाथ मंदिर समिति के उपाध्यक्ष और वाई.ता.बसमत जिला.हिंगोली कार्यरत सरपंच समाज संगठन के महाराष्ट्र राज्य उपाध्यक्ष, समाज और मन की स्वतंत्रता समझौता और साफ छवि और सहयोग प्राप्त करने के लिए परिचय व्यक्तित्व शामिल हैं।
मनोगत : कंपनी का बहुत बड़ा रिज़ॉल्यूशन है। शिक्षा के क्षेत्र में कुछ समय होने पर, वह एक उद्यमी बनना चाहता था, सभी समुदायों के माध्यम से, आम जनता और शिक्षित लोगों ने काम और वित्तीय संसाधनों को बढ़ाकर बेरोजगारों की संख्या को कम करने की कोशिश की,लेकिन उन्हे ये हासील नाही हो सका। इसलिए श्री सार्ज मल्टी प्रोडक्ट सेल्स एंड सर्विस के माध्यम से छोटे सोर्सिंग उद्यमियों और अन्य शिक्षित बेरोजगारों के साथ, पूरे देश के लोगो को अपनी कंपनी लगे.झुटे सपने दिखाये बिना शिक्षित बेरोजगारों को वास्तव में खड़े होने और उनमें से कईों की मदद से अपने स्वयं के आत्म-विश्वास को बनाने और उन्हें शिक्षित करने और सपने को वास्तविकता में बदलने के लिए कदम उठाने का निर्णय लिया। और कंपनी सामाजिक जिम्मेदारी के रूप में भविष्य में देश के लाभ और धर्मार्थ के रूप में 10% लाभ कर खर्च के लिए सामाजिक सेवाओं को मुक्त करने के लिए तैयार है।
d6

हरिकृष्णा सुरमपल्ली

श्री सरज के सहसंस्थापक

जन्म: 06 फरवरी 1983
शिक्षा: 
बीएससी करीम नगर तेलंगाना 1998 से व्यवसाय के लिए एक बड़ा व्यावसायिक अनुभव रहा है, 15 साल, महाराष्ट्र मे द्रोणाचार्य अकादमी के मुख्य संस्थापक, कार्तिक कुमार फाउंडेशन के मुख्य सचिव, लक्ष इंग्लिश स्कूल के मुख्य संस्थापक, बसमत।
मनोगत :1998 से विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों से की स्थापना की और कई लोगों के लिए काम दे दिया।
तेलंगाना आंध्र यहां एक व्यवसाय बढ़ाया और महाराष्ट्र में कार्तिक कुमार फाउंडेशन के तहत विभिन्न व्यवसायों को उठाया लेकिन यह संतुष्ट नहीं है। कुछ बडा करणे कि इच्छा और उसे पुरा करणे कि सोच लेकर,सभी बेरोजगार लोगों को सभी समुदायों से नौकरी देणे के लिए प्रेरणा मिली, श्री शारज एमपीएस के जरिए मुख्य संस्थापक नरहर पांचाल में शामिल होने का विचार मिला, ताकि इस कंपनी को पूरे भारत में ले जा सके और लोगों के लिए काम किया जा सके। इसके साथ-साथ, हमने आर्थिक प्रगति करने और समाज से बड़े कारोबार के अवसरों का और राष्ट्रीय हितों के लिए काम करने का निर्णय लिया है।
changes done